MoneyTap App से लोन कैसे लें | मनी टैप क्या है | MoneyTap App Review Hindi | 2022

मनी टैप क्या है ? इससे लोन कैसे लें . 


तो दोस्तों वैसे तो आप सभी ने बहुत सारी लोन एप्लीकेशन के बारे में सुना होगा, लेकिन मैं आप लोग को यहां पर बताना चाहूंगा। बिल्कुल रियल बात कि वैसे तो आप सभी को मार्केट के अंदर बहुत सारी लोन एप्लीकेशन आप लोगों को देखने को मिलेंगे। लेकिन कुछ एप्लीकेशन  फेक भी होती हैं और कुछ रियल भी होती हैं और आप एप्लीकेशन के जरिए लोन लेने की तलाश में है। ना तो इस पोस्ट को पूरा ध्यान से और अच्छे से पढ़ना। क्योंकि मैं आप लोगों को बिल्कुल एक रियल एप्लीकेशन के बारे में बताने वाला हूं जिससे कि आप लोग घर बैठे 10 से 15 मिनट के अंदर आप लोगों को लोन मिल जाएगा। सिर्फ आपके स्मार्टफोन से एक एप्लीकेशन के जरिए जो कि बिल्कुल रियल एंड जनरल एप्लीकेशन है, जिसका नाम है। मनी  टैप app जिसके जरिए आप लोग को घर बैठे लोन मिल जाएगा सिर्फ 10 से 15 मिनट के अंदर तो बस दोस्तों आप लोगों को किसी भी बैंक में जाने की जरूरत नहीं है और ना ही किसी और के आगे पैसे मांगने की जरूरत है ना ही किसी से पैसे के लिए हाथ फैलाने की जरूरत है क्योंकि आप लोगों को घर बैठे। यहां पर लोन प्रोवाइड कर देती है यह एप्लीकेशन। 

MoneyTap App से लोन कैसे लें.  

मनी टैप एप्लीकेशन से दोस्तों लोन लेने के लिए आपको क्या करना है। अब यह सब आप लोगों को पता चलने वाला है तो यहाँ से आप लोग इस पोस्ट को पूरा ध्यान से पढ़ना और देखना और अच्छे से समझ ना आप तो सबसे पहला काम आपको क्या करना है कि आपको अपना स्मार्टफोन ओपन करना है। एंड उसके बाद उसमें नेट ऑन करना है। नेट ऑन करने के बाद आपको जाना है। गूगल प्ले स्टोर के अंदर एंड वहां पर सर्च करना है। मनी टैप app तो ये एप्लीकेशन वहाँ पर आप लोग के सामने खुलकर आ जाएगी। मनी टैप ऐप आपको इस एप्लीकेशन को अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल कर लेना है। उसके बाद आपको इस मनी टैप एप्लीकेशन को ओपन करना है। ओपन करने के बाद आपको वहां पर रजिस्ट्रेशन के लिए आएगा। तो इसमें रजिस्टर होने के लिए आप चाहे तो अपने फेसबुक अकाउंट से इसमें साइन अप कर सकते हैं या फिर अपने गूगल अकाउंट से साइन अप कर सकते हैं या फिर आप लोग अपने मोबाइल नंबर से साइन अप कर सकते हैं। तो इन तीनों में से आप किसी एक से साइन अप कर लेना। उसके बाद अब आपका इस ऐप के अंदर अकाउंट पूरी तरह से क्रिएट हो जाएगा। उसके बाद वहां पर आप लोगों को अपने केवाईसी वगैरा सबमिट करनी होगी। उसके बाद आपको बहुत सारे लोन के प्रकार देखने को मिलेंगे तो आप अपने मन पसंद के हिसाब से जो भी आप लोन को चुनेंगे, उसके बाद आप जैसे कंफर्म पर करेंगे तो आपका जो लोन है। वह अपूर्व हो जाएगा और 10 से 15 मिनट के अंदर आपके जो भी आपने बैंक अकाउंट दिया होगा तो आपके उस खाते में आपके लोन का पैसा दे दिया जायेगा 

MoneyTap से किस प्रकार के लोन मिलेंगे. 

तो चलो दोस्तों अब आप लोग यह भी जान लो कि इस मनी टैप एप से किस प्रकार के लोन आप लोग को मिलेंगे तो कुछ लोग यहां पर इस प्रकार हैं। जो की आप लोग देख सकते है

1. मेडिकल लोन

2. होम लोन

3. स्टूडेंट लोन

4. हेल्थ लोन

5. विवाह लोन

6. कार लोन

7. शॉप लोन

8. बिजनेस लोन

और इतना ही नहीं जब आप लोग इस मनी टैप एप्लीकेशन में पूरी तरह से अकाउंट बना लोगे तो आप लोगों को और भी कई प्रकार के लोन देखने को मिलेंगे और यह लोन जो मैंने आप लोगों को बताया, वह तो बस कुछ ही लोन है। लेकिन जब आप लोग इस एप्लीकेशन में रजिस्टर कर लोगे ना तो आप सभी को बहुत सारे लोन के प्रकार देखने को मिलेंगे।

MoneyTap App से लोन लेने की योग्यता और कागजात. 

तो दोस्तों इस मनी टैप एप्लीकेशन से लोन लेने के लिए अब मैं आप लोगों को बताता हूं कि आप लोगों की योग्यता क्या होनी चाहिए और आप लोग के पास कौन से कौन से डॉक्यूमेंट और कागजात वगैरह होनी चाहिए। इस मनी टैप एप्लीकेशन से लोन लेने के लिए तो सबसे पहले नंबर पर आता है। आपकी जो उम्र है वह 22 साल से ऊपर की होनी चाहिए। 22 साल से नीचे की उम्र आप की नहीं होनी चाहिए और दूसरी योग्यता यह है कि आप इंडिया के नागरिक होने चाहिए। आप बाहर के देश के नागरिक आप नहीं होने चाहिए और तीसरी योग्यता यह है कि आपके पास छोटा मोटा काम धंधा होना चाहिए। यानी की इनकम का कोई साधन होना चाहिए और चौथी योग्यता यह है कि आपके पास एक चालू बैंक खाता होना चाहिए। जो भी बैंक डिटेल आप इस एप्लीकेशन के अंदर डालेंगे। वह बंद खाता नहीं होनी चाहिए। चालू खाता होना चाहिए और पांचवी योग्यता यह कि आपके पास आधार कार्ड पैन कार्ड और वोटर आईडी कार्ड होना चाहिए।  


निष्कर्ष / परिणाम.  

तो दोस्तों इस तरह से आप लोग इस मनी टैप एप्लीकेशन से घर बैठे लोन ले सकते। वह भी कम से कम नहीं बहुत बल्कि बहुत ज्यादा से ज्यादा ₹3000 से लेकर के तीन लाख तक का लोन आप लोग घर बैठे ले सकते हैं तो दोस्तों मैं आप सभी को यही बता रहा हूं कि अगर हमारी यह पोस्ट आप सभी को पसंद आई हो तो अपने दोस्तों, रिश्तेदारों या आपके फ्रेंड लोगों में से किसी को भी पैसे की जरूरत हो तो उन तक यह पोस्ट जरुर से जरुर पहुंचा देना ताकि उनके भी अगर पैसे की जरूरत है तो उन्हें भी लोन मिल सके।

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post