Paisabazaar से लोन कैसे लें | Paisabazaar क्या है | Paisabazaar Personal Loan 2022

Paisabazaar क्या है.

तो दोस्तों आज की इस पोस्ट के अंदर आप सभी को ऐसी जानकारी मिलने वाली है जिससे कि आप लोग अगर लोन लेना चाहते हैं तो आप लोगों को इस पोस्ट के अंदर बताया जाएगा कि आप लोग कैसे सिर्फ और सिर्फ अपने स्मार्टफोन से घर बैठे लोन को ले सकते हैं और जो भी जानकारी आप लोगों को इस पोस्ट के अंदर मिलने वाली हो, बिल्कुल रियल जानकारी आप लोग को मिलेगी और वैसे तो आप सभी को अपने स्मार्टफोन के अंदर जाओगे। प्ले स्टोर के अंदर तो वहां पर बहुत सारे एप्लीकेशन है जो कि लोन लेने का दावा करते हैं और हां ऐसे बहुत सारे एप्लीकेशन है जो कि लोन देते हैं, लेकिन बहुत सारे फ्रॉड एप्लीकेशन भी हैं जो कि लोन देने का दावा तो करते हैं लेकिन लोन वह नहीं देते हैं। तो मैं बस आप लोगों से यही कहना चाहूंगा कि ऐसी कोई फ्रॉड एप्लीकेशन के झांसे में बिल्कुल भी मत आना और मैं आप लोगों को इस पोस्ट के अंदर जो भी जानकारी देने वाला हूं। लोन लेने के लिए वह कोई एप्लीकेशन से नहीं बल्कि एक वेबसाइट है जिसके जरिए आप लोग बहुत ही आसानी के साथ घर बैठे लोन ले पाओगे तो क्या ट्रिक है, कैसे करना है लोन लेने के लिए आप लोगों को इससे कौन-कौन सी योग्यता और क्या -क्या डॉक्यूमेंट चाहिए? होते हैं सब कुछ आप सभी को इस पोस्ट के अंदर यहां पर पता चल जाएगा तो बस इस पोस्ट को पूरा ध्यान से पढ़ लेना । 


Paisabazaar से लोन लेने की योग्यता और कागजात. 

तो याहां पर दोस्तों इस वाले आर्टिकल के अंदर आप सभी को बताया जाएगा। अगर आप पैसा बाजार से लोन लेते हैं तो इसके लिए आप लोग को कौन-कौन सी योग्यता और कौन-कौन से कागजात आपके पास रहने चाहिए जिससे कि जो आपका लोन है, वह तुरंत पांच से 10 मिनट के अंदर जो है, वह अप्रोवल हो जाता है तो सबसे पहले योग्यता की बात करें। हम लोग तो आप इंडिया के नागरिक  होनी चाहिए और उसके बाद हम दूसरी योग्यता और कागजात की बात करें तो आपके पास आधार कार्ड और पैन कार्ड होना अनिवार्य है और तीसरी योग्यता यह है कि आपके पास कोई छोटा मोटा काम धंधा होना चाहिए। यानी कि आपके इनकम का कोई साधन होना जरूरी है। और यहां पर चौथी योग्यता यह है कि आपकी जो इनकम है यानी महीने की जो आए रहेगी वह आपकी ₹5000 से ज्यादा की रहनी चाहिए। 5000 से कम कि नहीं रहनी चाहिए। इस पैसा बाजार से लोन लेने के लिए एक योग्यता और है जो कि मैं आप लोगों पर बताने वाला हूं जो की पांचवी योग्यता है कि आपके पास एक एक्टिव बैंक अकाउंट होना जरूरी है। यानी की जो भी आप बैंक की डिटेल इसमें डालोगे। वह चालू खाता रहना चाहिए। कोई भी यहां पर जो बैंक डिटेल आप लोग दोगे वह बंद नहीं रहना चाहिए। वह खाता आपका चालू रहना चाहिए और यहां पर छठवी योग्यता यह है कि आपकी जो उम्र है वह 18 से ज्यादा की रहनी चाहिए। 18 से कम आप रहोगे तो इससे आप लोन नहीं ले पाओगे। तो यह सारी योग्यता और कागजात आपके पास रहेंगे तो बहुत ही आसानी के साथ इस पैसा बाजार से आपको बहुत आसानी के साथ लोन ले पाओगे। आप और आपका जो भी लोन अमाउंट रहेगा वह 5 से 10 मिनट के अंदर अप्रूवल हो जाएगा और जो भी बैंक की डिटेल आप लोग उस में डालोगे उस बैंक में आपका लोन अमाउंट जितना भी रहेगा उसमें आ जाएगा।


Paisabazaar अधिकतम कितना लोन दे सकता है.

तो अब दोस्तों आप सभी को यहां पर बताया जाएगा कि यह पैसा बाजार आप लोगों को अधिकतम कितना लोन दे सकता है क्योंकि आपके मन में यह सवाल जरूर उठा रहा होगा आपके बजट के हिसाब से कि आपको कितना लोन दे सकता है यह पैसा बाजार तो अब यहां पर आपको क्लियर कर देना चाहता हूं तो देखो पैसा बाजार आप लोगों को ₹5000 से लेकर के 40 लाख तक का पर्सनल लोन आप सभी को दे देता है तो अब आपको यहां पर क्लियर हो चुका होगा कि पैसा बाजार आप लोगों को अधिकतम कितना लोन दे सकता है। 

Paisabazaar से लोन कैसे लें. 

तो दोस्तों यहां पर इस वाले आर्टिकल को आप लोग ध्यान से पढ़ना क्योंकि अब यहां पर आप लोगों को बताया जाएगा। इस पैसा बाजार से आप लोग लोन को कैसे ले सकते हो तो इस पैसा बाजार से लोन लेने के लिए सबसे पहले आपको अपने स्मार्टफोन के किसी भी ब्राउज़र में चले जाना है और उसके बाद वहां पर सर्च करना है। Paisabazaar.Com तो वहां पर यह वेबसाइट ओपन हो जाएगी। उसके बाद आपको उस वेबसाइट के अंदर होम पेज पर पर्सनल लोन का ऑप्शन देखने को मिलेगा तो आपको वहां पर क्लिक करना है। उसके बाद वहां पर आपको पर्सनल लोन से कुछ जुड़ी जानकारियां आप लोगों को देखने को मिलेंगी तो आपको वहां पर Apply Now पर क्लिक कर देना है। उसके बाद आपको वहां पर अपना मोबाइल नंबर डालकर। प्रोसीड पर क्लिक कर देना है उसके बाद वहां पर आप लोगों के सामने एक फॉर्म खुलकर आएगा तो आपका जो भी डिटेल मांगेगा तो आपको वहां पर अपना जो फॉर्म पूरा भर देना है अपने डिटेल के साथ साथ।और फॉर्म भरने के बाद इस पैसा बाजार डॉट कॉम में उसके बाद आपको अपना जो भी लोन अमाउंट रहेगा, वहां पर डाल करके प्रोसीड कर देना तो आपका जो भी लोन अमाउंट रहेगा, वह आपके उस खाते में आ जाएगा। जो भी बैंक की डिटेल आप लोगों ने इस पैसा bazar.com में डाली होगी।


किस प्रकार के लोन मिलेंगे इस Paisabazaar से.

1. होम लोन 

2. हेल्थ लोन

3. कार लोन

4. पर्सनल लोन

5. मेडिकल लोन

6. शिक्षा लोन

7. शादी विवाह लोन

8. इत्यादि -

निष्कर्ष / परिणाम -

उम्मीद करता हूं दोस्तों अब आप लोग बहुत ही आसानी के साथ इसे पैसा बाजार डॉट कॉम से लोन ले पाओगे। जैसा कि मैंने प्रोसेस बताया बिल्कुल सेम करना। आप लोग का लोन अप्रूवल हो जाएगा तो उम्मीद करता हूं। आप सभी को यह पोस्ट पसंद आई होगी। तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों रिश्तेदारों को जरुर शेयर करना। जिनको भी पैसे की जरूरत है। उन तक पोस्ट को पहुंचाना आपकी जिम्मेदारी बनती है। धन्यवाद!

FF ADVANCE

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post