BGMI Unban News Today, BGMI गेम पर बड़ा खुलासा, BGMI गेम की Unban डेट आई सामने

BGMI Unban News Today, BGMI गेम पर बड़ा खुलासा, BGMI गेम की Unban डेट आई सामने। आप सभी को इस BGMI बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम को लेकर वैसे तो रोज कुछ ना कुछ सोशल मीडिया या फिर गेमिंग कम्युनिटी में कुछ ना कुछ रोज सुनने को मिलता रहता है। और कई लोग तो अब मजाक मजाक में कहते हैं कि शायद हम बूढ़े हो जाएंगे इंतजार करते करते लेकिन BGMI फिर से प्ले स्टोर पर वापस नहीं हो सकता है लेकिन यह थी सिर्फ मजाक की बातें वैसे आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि इस समय सोशल मीडिया और क्रॉफ्टन की तरफ से क्या चल रहा है। हम आप सभी को इस पोस्ट के अंदर यहां पर बताने वाले हैं। 

 

BGMI Unban News Today


वैसे आपको यह जानकर काफी खुशी होगी कि क्रॉप्टन इस बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम को भारत में दोबारा फिर से लाने की भरपूर कोशिश कर रहा है वह दिन रात मेहनत करके गेम में चेंजएस वगैरह कर रहा है। और इंडियन गवर्नमेंट के एंप्लॉयड से भी सारी बातचीत चल रही हैं लेकिन जैसे ही यह गेम पूरी तरह से सुरक्षित हो जाएगा और इंडियन गवर्नमेंट को लगेगा कि यह गेम अब इंडियन का डाटा वगैरह लीक का कोई खतरा नहीं है और यह गेम अब भारतीय बाजार में लाया जा सकता है और भारतीय यूजर्स के लिए ठीक है। तो इंडियन गवर्नमेंट इस गेम को हरी झंडी दे देगी और प्ले स्टोर पर इसकी वापसी उस दिन हो जाएगी। 

BGMI UNBAN Date 2023


और अगर हम बात करें सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है इस बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम को लेकर तो आपको बता दें। इस गेम के गेमिंग कम्युनिटी में जितने भी बड़े बड़े यूट्यूबर हैं उन सभी के सामने यही क्वेश्चन डाला जाता है कि आखिर यह बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया भारत में लांच कब होगा दोबारा तो वह लोग भी बस इधर-उधर की बातें करते हैं कोई भी एक्जेक्टली डेट नहीं बताता और खुलकर इस बात को शेयर नहीं कर पा रहा है कि यह गेम आखिर कब तक भारत के अंदर वापसी करेगा क्योंकि आपको जानकारी के लिए बता दें किसी को कुछ पता नहीं है कि आखिर भारत के अंदर कब तक यह BGMI वापस आएगा। इस वजह से वह लोग भी घुमा फिरा कर बातें करते हैं और आपको सही जानकारी नहीं मिल पाती कि यहां बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया आखिर कब तक आ सकता है। 

BGMI game Unban News Today 2023


और इस गेम को वापसी को लेकर यूजर्स के दिमाग में सबसे ज्यादा अप्रैल के महीने में थी यूजर्स या समझ रहे थे कि यह गेम 2023 के अप्रैल महीने में हमें फिर से प्ले स्टोर पर देखने को मिलेगा क्योंकि सोशल मीडिया और यूट्यूब पर इतनी ज्यादा हाइप बन चुका था इस गेम को लेकर की यह गेम 2023 के अप्रैल महीने के फर्स्ट वीक में आ जाएगा लेकिन अभी फर्स्ट वीक भी खत्म हो चुका है अप्रैल महीने का लेकिन इस गेम का अभी तक कोई भी आता पता नहीं है। जिससे कि यह बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम को खेलने वाले काफी ज्यादा निराश हैं। 
Post a Comment (0)
Previous Post Next Post