FaithLoan App Se Loan Kaise Len | FaithLoan App Hindi | FaithLoan App Kya Hai | Hindi Me


FaithLoan App क्या है .

तो दोस्तों आप सभी को यह तो पता होगा कि हम जब भी हम कोई काम करने जाते हैं, छोटे से छोटा काम हो या फिर बड़ा से बड़ा काम है तो हम लोगों को पैसे की जरूरत तो पड़ती ही है लेकिन जिनके पास पैसे होते हैं, वह तो अपना काम धंधा बहुत ही आसानी से स्टार्ट स्टार्ट करके पैसे कमाने लग जाते हैं। लेकिन जिनके पास पैसे नहीं होते, वह सिर्फ सोचते रहते हैं कि हमें कहीं से पैसे मिल जाए तो हम अपना जो काम है, वह स्टार्ट कर सके और हम भी पैसे कमा सके । तो अगर आप लोगों को पैसे की जरूरत है और अगर आप लोग लोन लेना चाहते हैं तो आज की इस पोस्ट के अंदर आप सभी को यहां एक ऐसी एप्लीकेशन के बारे में बताने वाला हूं जिसका नाम है FaithLoan App और यह एप्लीकेशन आप लोगों को घर बैठे लोन को प्रोवाइड कर देगी। वह भी चार से 5 मिनट के अंदर तो इस एप्लीकेशन के अंदर से लोन लेने के लिए आप लोग को क्या क्या डाक्यूमेंट्स लगेंगे और क्या-क्या योग्यता होनी चाहिए। आप लोगों को इस एप्लीकेशन से लोन लेने के लिए सब कुछ आप सभी को इस पोस्ट के अंदर पता चल जाएगा तो बस यहां पर आप लोग इस पोस्ट को पूरा अच्छे से और ध्यान से पढ़ लेना। आप लोग को सब कुछ समझ में आ जाएगा और अगर आप लोगो को एक बार पढ़ने में समझ में नहीं आता तो आप लोग दोबारा इस पोस्ट को जरुर से जरुर पढ़ लेना। आप लोग को सब कुछ समझ में आ जाएगा |


 


FaithLoan App से लोन लेने की योग्यता और कागजात .


1. FaithLoan App से लोन लेने  के लिए आपकी उम्र 19 साल से ज्यादा की होनी चाहिए क्योंकि 19 साल से नीचे की उम्र आपकी रहेगी तो आपको इस एप्लीकेशन से लोन नहीं मिल पाएगा।

2. FaithLoan App से लोन लेने  के लिए आपके पास पैन कार्ड और आधार कार्ड होना जरूरी है और उन कार्ड में आपकी जो उम्र है वह 19 साल से नीचे की नहीं रहनी चाहिए। यानी कि जो भी कार्ड आप लोग उसमें यूज करोगे तो उसमें जो डेट ऑफ बर्थ है वह 19 साल से ज्यादा की रहनी चाहिए। 19 साल से कम की रहेगी तो आपको इस एप्लीकेशन से लोन नहीं मिल पाएगा।

3. और FaithLoan App से लोन लेने  के लिए आपकी महीने की इनकम 5 हजार से कम नही होनी चाहिए ।

4. और इस FaithLoan App से लोन लेने  के लिए  आपके पास एक एक्टिव बैंक अकाउंट होना चाहिए। यानी कि जो भी बैंक के डिटेल आप लोग इस एप्लीकेशन के अंदर डालोगे तो वह बैंक अकाउंट आपका चालू रहना चाहिए। वह बैंक का अकाउंट आपका बंद नहीं रहना चाहिए तभी आप का लोन अप्रूवल होगा ।

5. एक जरूरी योग्यता ये भी है इस FaithLoan App से लोन लेने  के लिए की आपके पास कोई छोटा मोटा काम धंधा होना चाहिए या फिर कोई छोटी मोटी नौकरी यानी की आपके पास कोई छोटा मोटा इनकम का साधन होना जरूरी है।

तो यह सारी योग्यता और डॉक्यूमेंट आप लोग के पास रहेंगे तो आप लोगों को बहुत ही आसानी के साथ इस एप्लीकेशन से लोन मिल जाएगा जो कि मैंने आप लोग को यहां पर बताया है कि क्या क्या डाक्यूमेंट्स और क्या-क्या योग्यता यहां पर चाहिए होता है इस एप्लीकेशन से लोन लेने के लिए। 


FaithLoan App से लोन कैसे लें .  


अब दोस्तों यहां पर इस वाले आर्टिकल को आप लोग ध्यान से पढ़ लेना क्योंकि यहां पर आप लोगों को बताया जाएगा कि आप लोगों को इस एप्लीकेशन से लोन कैसे लेना है तो सबसे पहले आप लोग को बता दूं कि इस एप्लीकेशन से लोन लेने के लिए सबसे पहले आपको अपने स्मार्टफोन के प्ले स्टोर के अंदर चले जाना है और वहां पर आप लोगों को उसके सर्च बार में टाइप करना है। FaithLoan App तो वहां पर यह एप्लीकेशन आप लोगों को देखने को मिल जाएगी तो बस यहां पर आप लोगों क्या करना है कि इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल कर लेना है। आसान तरीके से इंस्टॉल हो जाएगा। आप लोग के स्मार्टफोन में उसके बाद आप लोगों को इस एप्लीकेशन को ओपन करना है। ओपन करने के बाद वहां पर आप लोगों को साइन अप का प्रोसेस कंप्लीट करना होगा। यानी कि आपको उस एप्लीकेशन में रजिस्टर करना होगा और वहाँ रजिस्टर करने के लिए आप लोग अपने मोबाइल के किसी भी नंबर से रजिस्टर कर सकते हो। इस एप्लीकेशन में और जब आप लोग का रजिस्टर कंप्लीट हो जाएगा तो उसके बाद आप लोगों को इस एप्लीकेशन में एक पेज ओपन होगा जो कि आप लोग को वहां पर बताया जाएगा। तरह तरह के लोन आप लोगों को देखने को मिलेंगे तो वहां पर आप लोगों को अपने मनपसंद का लोन को चुनकर के जो कि भी आप लोगों से डाक्यूमेंट्स वगैरह मांगा जाएगा तो आप लोगों डॉक्यूमेंट से दे देना। उसके बाद आप लोगों कंफर्म कर दोगे तो आपका जो लोन है। वह चार से 5 मिनट के अंदर अप्रूवल हो जायेगा ।
 

अधिकतम कितना लोन मिलेगा FaithLoan App से .


तो अब दोस्तों यहां पर आप लोगों को बताने वाला हूं कि आप लोगों को इस FaithLoan एप्लीकेशन से अधिकतम कितना लोन मिलेगा क्योंकि आप लोगों के मन में एक सवाल जरूर उठा रहा होगा कि इस एप्लीकेशन से आप लोगों को अधिकतम कितना लोन मिलेगा तो मैं आप लोग से यहां पर क्लियर कर देना चाहता हूं तो इस एप्लीकेशन से आप लोगों को 4,000 रुपए से लेकर के 4 लाख तक का लोन आप लोगों को घर बैठे मिल जाएगा 4 से 5 मिनट के अंदर।

 

किस प्रकार के लोन मिलेंगे इस FaithLoan App से .

तो इस FaithLoan App से आप लोगो को इस प्रकार के लोन मिलेंगे जैसे की :-
1. कार लोन
2. होम लोन
3. अर्जेंट लोन
4. इंसुरेंस लोन
5. मेडिकल लोन
6. स्टूडेंट लोन
7. बाइक लोन
8. शॉप लोन
9. न्यू शॉप लोन
10. Importent लोन

और दोस्तों सिर्फ इतना ही नहीं और भी बहुत सारे लोन के प्रकार देखने को मिलेंगे। जब आप लोग इस एप्लीकेशन को रजिस्टर करके ओपन कर लोगे पूरी तरह से तो।


निष्कर्ष / परिणाम .


तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि हमारी यह पोस्ट आप लोगों को पसंद आई होगी और अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आई है तो अपने दोस्तों रिश्तेदारों को जरूर उन तक यह पोस्ट पहुंचा देना जिन को भी पैसे की जरूरत है, वह लोन लेना चाहते हैं। धन्यवाद


Post a Comment (0)
Previous Post Next Post