IBL Finance App क्या है | IBL Finance Loan App Se Loan Kaise Len | IBL Finance App Hindi

IBL Finance App क्या है .


तो दोस्तों आज की इस पोस्ट के अंदर आप सभी को ऐसी एप्लीकेशन के बारे में बताने वाला हूं जिससे कि अगर आप   किसी लोन की तलाश में हैं और आप लोग बहुत सारे बैंकों में जाकर के भटक रहे हो। लोन की तलाश में। लेकिन आप लोगों को लोन नहीं मिल पा रहा है तो बस यहां पर आप लोगों को इस पोस्ट के अंदर पूरा का पूरा आप लोग पढ़ लेना। यहां पर आप लोगों को बताया जाएगा कि आप लोगों को कैसे अपने सिर्फ इसी स्मार्टफोन से ही लोन कैसे ले सकते हो। सिर्फ और सिर्फ एक एप्लीकेशन के द्वारा जिसका नाम है IBL finance एप्लीकेशन तो इस पोस्ट को आप सभी लोग बहुत अच्छे से ध्यान से पढ़ लेना। इसमें आप लोग को बताया जाएगा। इस पोस्ट के अंदर कि आप लोग इस एप्लीकेशन से लोन को कैसे ले सकते हैं और आप लोगों को यह भी बताया जाएगा कि इस एप्लीकेशन से लोन लेने के लिए आपको क्या क्या कागजात वगैरह चाहिए और क्या क्या आपकी योग्यता होनी चाहिए जिससे कि आपका जो लोन है। वह तुरंत के तुरंत 5 मिनट के अंदर अपूर्व हो जाएगा और 5 से 6 मिनट के अंदर आप लोग जो भी बैंक की डिटेल इस एप्लीकेशन में दोगे उस बैंक में आपके लोन का पैसा आप लोग को ट्रांसफर कर दिया जाएगा। इस ibl finance app के द्वारा।


IBL Finance App से लोन लेने की योग्यता और कागजात क्या क्या लगेंगे .


1. इस IBL Finance एप्लीकेशन से लोन लेने के लिए आपकी उम्र 19 साल से ज्यादा की होनी चाहिए। 19 साल से कम आपकी उम्र रहेगी तो आपको इस एप्लीकेशन से लोन नहीं मिलेगा। आपकी उम्र 19 साल से ज्यादा रहनी चाहिए।

2. आपके पास पेन कार्ड और आधार कार्ड होना आवश्यक है

3. और आपकी महीने की इनकम चार हजार रुपए से कम नही होना चाहिए ।

4. आपके पास आपकी इनकम का कोई साधन होना चाहिए यानी की आपके पास कोई छोटी मोटी नौकरी या काम धंधा होना चाहिए।

5. और आपके पास एक एक्टिव बैंक अकाउंट होना चाहिए यानी जो भी बैंक की डिटेल आप डालोगे इस एप के अंदर वो बैंक अकाउंट आपका चालू रहना चाहिए।

तो ये सारी योग्यता और कागजात आपके पास होंगे तो बहुत ही नहीं आसानी के साथ इस IBL finance app से लोन बहुत ही आसानी के साथ मिल जायेगा आप सबको।


IBL Finance App से लोन कैसे लें .

तो अब दोस्तों आप लोगों को यहां पर पता चलने वाला है कि आप लोग इस IBL FINANCE एप्लीकेशन से लोन को कैसे ले सकते हो तो इस आर्टिकल को आप लोग पूरा अच्छे से ध्यान से पढ़ लेना और एक बार में समझ नहीं आता तो दोबारा इस पोस्ट को जरूर से जरूर पढ़ लेना। आपको सब कुछ समझ में आ जाएगा तो सबसे पहले आपको बता दूँ कि इस IBL finance एप्लीकेशन से लोन लेने के लिए सबसे पहले आपको क्या करना है कि आपको अपने स्मार्टफोन की प्ले स्टोर के अंदर जाना है और वहां पर आपको उसके सर्च बारे में टाइप करना है। IBL finance एप तो वहां पर यह एप्लीकेशन आप लोग के सामने आ जाएगी तो आपको इसे इंस्टॉल कर लेना अपने स्मार्टफोन के अंदर उसके बाद आपको इस ऐप को ओपन करना है। ओपन करने के बाद आपको वहां पर अपने मोबाइल नंबर से यानी किसी भी नंबर से आपको रजिस्टर कर लेना है। पूरी तरह से आपका अकाउंट बन जाएगा। जब आप लोग रजिस्टर कर लोगे इस ibl फाइनेंस एप्लीकेशन के अंदर तो आपको। क्या करना है कि आपका अकाउंट क्रिएट हो जाएगा। उसके बाद आपका वहाँ पर एक पेज ओपन होगा जिसमें आपको यह पूछा जाएगा कि आप को किस प्रकार के लोन चाहिए यानी कि आपको वहां पर बहुत सारे लोन के प्रकार देखने को मिलेगें जो की अभी आपको आगे इस पोस्ट के अंदर बताया जाएगा कि आपको कौन-कौन से प्रकार के लोन को देखने को मिलेंगे। तो आपको क्या करना है की जो भी आपको अपना मनपसंद लोन हो उसे चुन करके आपको कंफर्म कर देना है उसके बाद पांच से 6 मिनट के अंदर आपका लोन अप्रूव हो जाएगा ।


किस प्रकार के लोन मिलेंगे इस  IBL Finance App से .


1. शादी विवाह लोन

2. होम लोन

3. कार लोन

4. मेडिकल लोन

5. स्टूडेंट लोन

6. इंसुरेंस लोन

7. टू व्हीलर लोन

8 . न्यू शॉप लोन

9. अर्जेंट लोन

10. पॉलिसी लोन

और दोस्तों इतना ही नहीं और भी बहुत सारे लोन को के प्रकार आप सभी को इस ibl फाइनेंस एप्लीकेशन के अंदर देखने को मिलेंगे। जब आप लोग इस एप्लीकेशन में रजिस्टर कर लोगे। अपना अकाउंट पूरी तरह से क्रिएट कर लोगे तो आपको यहां पर बहुत सारे लोन को प्रकार देखने को मिलेंगे।


निष्कर्ष / परिणाम .


तो इस तरह से दोस्तों आप लोग इस ibl फाइनेंस एप्लीकेशन से बहुत ही आसानी के साथ आप लोग लोन ले सकते हो तो आप लोगों से उम्मीद करता हूं कि यह हमारी पोस्ट पसंद आई होगी और आप लोग बहुत ही आसानी के साथ लोन ले पाओगे। सिर्फ अपने स्मार्टफोन से जैसा की मैंने आप सभी को इस पोस्ट के अंदर बताया। बिल्कुल वैसा प्रोसेस आप लोग करोगे तो आप लोगों को हंड्रेड परसेंट आपको को लोन मिल जाएगा सब कुछ मैंने आप सभी को इस पोस्ट के अंदर बता दिया है और एक बार में अगर आपको समझ में नहीं आया तो आप दोबारा इस पोस्ट को पढ़ लेना सब कुछ आप सभी को पता चल जाएगा कि आपको क्या करना है। धन्यवाद


  • JGH8LGKO0DD3CZYPK
  • 09Y04BNYKKNUMYD8
  • JGH8LGKO0DD3CZYPK
  • E0J4A4RGKGDBR5YM
  • DB28BBKKCPVG45SJ
  • 7VX2MR9UJ2CTZ5MJ
  •  G5WJ5J6GEZVMN9A7
  • 4WCXP5T6T7CYCP2K2
  • AFYUE4RXTLJUJTLUM
  • 5ZS8EGG6UXN09BUM
  • ELG4HHMS47YS1JXZ
  • AYJ7DFGC3DRBD8SV
  • 2UWZR03RFYD450A2
  • 09Y04BNYKKNUMYD8
  • Post a Comment (0)
    Previous Post Next Post