BGMI Game: BGMI भारत में एक बार फिर, BGMI Unban News Today, BGMI Unban Date 2023

BGMI Game: BGMI भारत में एक बार फिर, BGMI Unban News Today, BGMI Unban Date 2023, वैसे आप सभी BGMI बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम को लेकर तरह तरह की अफवाह भरी न्यूज़ रोज कुछ ना कुछ आपको सुनने को मिलता ही रहता है। लेकिन अब जो न्यूज़ निकल कर सामने आ रही है यह न्यूज़ सुनने के बाद आपको भी लगेगा कि हां अब इस गेम के इंतजार की घड़ी खत्म होने ही वाली है और यह गेम आप सभी के फिर से प्ले स्टोर पर देखने को बस मिलने ही वाला है। 

BGMI Unban News Today


आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि BGMI बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम को भारत सरकार ने इस वजह से बैन किया था। क्योंकि BGMI गेम के डेवलपर क्रॉप्टन कंपनी के संबंध टेंसेंट कंपनी से थे जो की एक चाइनीज कंपनी है यही वजह है भारत सरकार ने कई एप्स के साथ-साथ इस बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम पर भी बैन लगा दिया था। लेकिन जब से यह गेम इंडिया के अंदर बैन किया गया है तब से इस गेम के Unban होने की खबरें भी लगातार हमें सुनाई दे रही हैं। और आज एक बार फिर इस गेम के Unban को लेकर खबर सामने आ रही है। 

BGMI Release date 2023


वैसे आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस BGMI बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम की कंफर्म रिलीज की तारीख किसी को भी नहीं पता है लेकिन कई बड़े यूट्यूबर के द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं कि यह गेम 2023 के अप्रैल महीने में कभी भी आ सकता है। लेकिन बिजी एमआई बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया की डेवलपर कंपनी क्राफ्टन ने इस बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के रिलीज डेट के बारे में अभी कोई बात किसी से शेयर नहीं किया है। तो अभी भी अगर आप इस बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम का फिर से प्ले स्टोर पर आने का इंतजार कर रहे हैं तो आप सिर्फ इंतजार कर सकते हैं। क्योंकि आपको कोई भी रिलीज डेट के बारे में नहीं बता सकता है। 

लेकिन जैसा कि हमने आपको बताया कि कई बड़े गेमर और यूट्यूबर इस BGMI गेम का प्ले स्टोर पर फिर से आने के लिए 2023 अप्रैल के महीने में आने का दावा कर रहे हैं। तो यह अब देखने वाली बात होगी कि सच में यह 2023 अप्रैल के महीने में यह गेम आ जाता है यह फिर नहीं यह देखने वाली बात होगी। क्योंकि इस गेम के प्लेयर बहुत ही ज्यादा उत्सुक हैं भारत के अंदर फिर से प्ले स्टोर पर देखने के लिए। हालांकि इस गेम को फिर भी भारत के अंदर आसानी से प्ले कर पा रहे हैं लेकिन यह गेम बैन होने के कारण इसका न्यू वर्जन इंडियन प्लेयर नहीं खेल पा रहे हैं। 


Post a Comment (0)
Previous Post Next Post