BGMI गेम वापसी को लेकर बड़ा खुलासा, प्ले स्टोर पर आयेगा इस दिन, BGMI Unban Date 2023

BGMI गेम वापसी को लेकर बड़ा खुलासा, प्ले स्टोर पर आयेगा इस दिन, BGMI Unban Date 2023। वैसे आप इस BGMI ( बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ) गेम के Unban की खबरें सोशल मीडिया पर पढ़ पढ़ कर थक चुके होंगे। लेकिन अब आपका इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि अब इस BGMI ( बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ) गेम के भारत के अंदर वापसी लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे जानना आप सभी के लिए आवश्यक होगा। 

 
दरअसल आपको जानकारी के लिए बता दें कि जब से इस BGMI ( बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ) गेम को इंडिया के अंदर बैन किया गया है तब से इस गेम को लेकर अफवाह बड़ी खबरें सोशल मीडिया पर रोज कुछ ना कुछ अफवाहें उड़ती रहती हैं। लेकिन अब इस BGMI बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम को लेकर गवर्नमेंट की तरफ से भी कुछ हिंट दिया जा रहा है जिसस इस गेम के प्लेयर को सुनकर काफी ज्यादा खुशी होगी। 

BGMI Unban Government Statement 2023


अगर आप इससे बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम को अपने मोबाइल में खेलते हैं तो आपको पता होगा कि जब से या गेम इंडिया के अंदर बैन किया गया है। तब से इस BGMI ( बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ) गेम का नया वर्जन इंडियन प्लेयर को नहीं मिला है। लेकिन वह अलग बात है कि यह गेम अभी भी इंडिया के अंदर पुराने वर्जन के साथ खेला जा रहा है

वही अब इंडियन गवर्नमेंट ने एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें क्राफ्टन को दर्शाते हुए बोला गया है। कि अगर क्राफ्टन अपने इस BGMI ( बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ) गेम के लिमिटेड टाइम को इंडियंस प्लेयर के लिए लगाती है और ब्लड कलर को डिफॉल्ट करती है और उसके साथ और भी कई चेंजस् उनको करने पड़ेंगे तब जाकर इस गेम को इंडिया के अंदर unban किया जा सकता है। और अब जैसे कि यह स्टेटमेंट आने के बाद इंडियन प्लेयर की और भी कई हद तक उम्मीद बढ़ चुकी है इस बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम को लेकर और कई बड़े यूट्यूबर भी इस गेम को अप्रैल 2023 में आने की उम्मीद जता रहे हैं। लेकिन क्राफ्टन ने अभी तक कोई भी रिलीज डेट जारी नहीं किया है। और ना ही इंडियन गवर्नमेंट ने कोई भी डेट बताई है। लेकिन इंडियन प्लेयर इस गेम का 2023 अप्रैल में आने की उम्मीद जता रहे हैं। 

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post