बड़ा खुलासा: BGMI Unban Date 2023, BGMI Unban News Today Official Announcement

बड़ा खुलासा: BGMI Unban Date 2023, BGMI Unban News Today Official Announcement. BGMI बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया एक ऐसा गेम जो इंडिया के अंदर सबसे ज्यादा लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम है। जिसे भारत के लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं,  इससे पहले यह गेम पब्जी मोबाइल के नाम से जाना जाता था लेकिन इंडियन गवर्नमेंट ने टेंसेंट कंपनी और भारत के लोगों का डाटा लीक्स का हवाला देकर और टेंशेंट एक चाइनीस कंपनी है यह कह कहते हुए पबजी मोबाइल गेम पर बैन लगा दिया था। 

 
जब पबजी मोबाइल गेम इंडिया के अंदर बैन किया गया तब भारत के वह लोग जो पबजी मोबाइल गेम को काफी ज्यादा पसंद करते थे, वह लोग काफी ज्यादा निराश हुए और क्राफ्टन से इस गेम को भारत में दोबारा लॉन्च करने के लिए फोर्स करने लगे जिसके बाद क्राफ्टन ने अपने इस गेम की भारत के अंदर काफी ज्यादा लोकप्रियता को देखते हुए इस गेम को BGMI ( बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ) नाम से दोबारा लांच कर देती है । 

BGMI Unban Date 2023 New Announcement


आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि जब से यह गेम इंडिया के अंदर बैन किया गया है तब से इस ( BGMI ) बैटलग्राउंडस मोबाइल इंडिया गेम को भारत के अंदर BGMI गेम को unban कराने के लिए क्राफ्टन लगातार प्रयास कर रही है। वैसे भी भारतीय बाजार में इस गेम के प्लेयर काफी ज्यादा उत्सुक हैं इस बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम को लेकर और वह जल्द से जल्द इस गेम को फिर से प्ले स्टोर पर देखना चाहते हैं। और अब भारतीय गवर्नमेंट की तरफ से एक स्टेटमेंट आने के बाद इस गेम को भारत में फिर से वापस लौटने की एक नई उम्मीद जग चुकी है

BGMI Unban News: Indian government statement


अब यहां पर हम आपको बताते हैं की इंडियन गवर्नमेंट की तरफ से क्या स्टेटमेंट दिया गया है की इस BGMI (बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया) गेम को लेकर। दरअसल इंडियन गवर्नमेंट की तरफ से स्टेटमेंट दिया गया है कि अगर क्राफ्टन अपने गेम के अंदर रूल्स के तहत इस गेम में सब कुछ सही करता है यानी उन्होंने बोला है कि इस गेम के अंदर प्ले टाइम लगाना होगा, और इस गेम के अंदर ब्लड कलर को डिफॉल्ट करना होगा। जिसके बाद इस गेम को Unban करा जा सकता ह। 


Post a Comment (0)
Previous Post Next Post