बड़ी खबर: BGMI Unban News Today, BGMI Unban Date 2023, BGMI प्लेस्टोर पर आयेगा इस दिन

बड़ी खबर: BGMI Unban News Today, BGMI Unban Date 2023, BGMI प्लेस्टोर पर आयेगा इस दिन।  वैसे तो आप सभी को इस BGMI ( बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ) गेम से रिलेटेड कुछ ना कुछ डेली न्यूज़ सुनने को मिलता ही रहता है, कोई बोलता है बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम इस दिन आ जाएगा कोई बोलता है बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया उस दिन आ जाएगा। लेकिन जो सबसे ज्यादा इस गेम को लेकर के उम्मीद जताई जा रही थी वह 2023 के शुरुआती महीने यानी जनवरी को लेकर सबसे ज्यादा उम्मीद लगा कर बैठे थे इस गेम के प्लेयर लेकिन यह गेम फिर भी नहीं आ सका। लेकिन आज इस गेम को भारत के अंदर वापसी को लेकर फिर से एक खबर देखने को मिल रही है। जो हम आपको यहां पर बताने वाले हैं। 

 

BGMI Unban News Today 


आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि पहली बार यह BGMI ( बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ) गेम भारत में पहली बार 2 जुलाई 2021 को क्राफ्टन द्वारा लांच किया गया था एंड्राइड यूजर के लिए, वहीं आईफोन यूजर के लिए यह बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम 18 अगस्त 2021 को लॉन्च किया गया था। 

BGMI Unban Date 2023


हम जान रहे हैं कि आप इस BGMI ( बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ) गेम के unban की खबर जानने के लिए आए हैं। तो हम आपका ज्यादा इंतजार ना करवाते हुए आपको बताते हैं कि आज इस बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम के unban की खबर जो निकल कर सामने आ रही है वह डायनेमो गेमिंग की तरफ से आ रही है। जी हां आप डायनेमो को बहुत ही अच्छी तरह से जानते ही होंगे जो कि एक बहुत ही बड़े यूट्यूबर हैं जिनके मिलियन में सब्सक्राइबर यूट्यूब पर है। 

BGMI Unban Date 2023 Dynamo Gaming


दरअसल आपको बता दें डायनेमो ने अभी कुछ दो दिन पहले अपने चैनल पर एक वीडियो में बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम को लेकर कुछ प्रतिक्रिया दी थी। और यह बात तब उठी जब एक यूजर ने डायनाम से पूछा की आखिर BGMI ( बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया )कब आएगा। तब डायनेमो की प्रतिक्रिया कुछ ऐसी थी उन्होंने पहले मजाक करते हुए हंसी में बोला कि हां अभी मैं जा रहा हूं बाहर क्रॉफ्टन से पूछ कर आता हूं की यह गेम कब आएगा। उसके बाद आप लोगों को बताता हूं, यह सिर्फ मजाक में मजाक में उन्होंने बोला था। उसके बाद उन्होंने सीरियस होकर बोला कि यह BGMI ( बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ) गेम 2023 मार्च से लेकर जून के बीच तक आ सकता है। लेकिन उन्होंने कोई फिक्स डेट नहीं बताई


Post a Comment (0)
Previous Post Next Post