बड़ा खुलासा: BGMI Unban Date आई सामने, BGMI भारतीय प्लेस्टोर पर आ सकता है इस दिन, BGMI Unban News Today

बड़ा खुलासा: BGMI Unban Date आई सामने, BGMI भारतीय प्लेस्टोर पर आ सकता है इस दिन, BGMI Unban News Today. वैसे जब से यह गेम india के अंदर बैन किया है, तब से इस गेम की Unban की न्यूज़ की खबरे चल रही है। और इस BGMI गेम को प्ले स्टोर पर आने की उम्मीद सबसे ज्यादा 2023 के जनवरी मे लगाई जा रही थी लेकिन फिर भी यह गेम नही आ सका जिससे इस गेम के प्लेयर काफी ज्यादा नाराज और उदास है। लेकिन आज फिर से इस गेम को खेलने वालो के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। 

BGMI Unban Date 2023


BGMI (Battlegrounds Mobile India) गेम भारतीय प्लेस्टोर पर आ सकता है जल्द। हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि एक बहुत बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है। जो इस गेम को भारतीय बाजार मे लाने का ठोस दावा करती है। चलिए आपको बताते है की इस BGMI गेम की Unban न्यूज की खबर कहाँ से निकल कर सामने आ रही है। 
 

BGMI Unban News Today


वैसे आप इंडिया मे चल रहे गेमिंग कंम्युनिटि के एक बहुत ही जाने माने यूट्यूबर Sc0ut को तो जानते ही होंगे, जिनके यूट्यूब पर काफी ज्यादा मिलियन में फॉलो किया जाता है। और यह एक जाने माने यूट्यूबर है। इन्होंने अभी कुछ दिन पहले अपने सोसल मीडिया अकाउंट पर लाइव आये थे। जिसके बाद लोगों ने जब इनसे पूछा की Bgmi (Battlegrounds Mobile India) गेम भारत में कब रिलांच किया जायेगा तब इन्होंने बोला की यह गेम भारत में आने की तैयारी अपनी पूरी कर रहा है। इसी साल हम धमाल मचाएंगे, और इन्होंने इस गेम के ट्रेलर को भी लेकर कुछ बोला था की इस गेम का अभी ट्रेलर शूट किया जा रहा है।

BGMI (Battlegrounds Mobile India) Unban Date 2023


BGMI गेम के Unban को लेकर Sc0ut की तरफ से काफी कुछ हिंट सुनने को मिला, लेकिन Sc0ut ने ऐसी कोई भी डेट लोगों के सामने नही बताया जिसे लोग समझ सके की BGMI गेम कब तक आ सकता है। लेकिन बातो ही बातो में Sc0ut ने अपने फॉलोवर्स को काफी कुछ हिंट दे दिया है। जिसे जानने के बाद लोगो की उम्मीद और भी ज्यादा इस गेम को फिर से प्लेस्टोर पर देखने के लिए और पहले की तरह खेलने के लिए बढ़ गई है
Post a Comment (0)
Previous Post Next Post